बीकानेर जिले में अचानक जमीन धंस गयी

श्रीगंगानगर:  राजस्थान में बीकानेर के लूणकरणसर इलाके में अचानक एक खेत में करीब एक बीघा जमीन अचानक धंस गयी है। सोमवार आधी रात हुई इस घटना को ग्रामीणों ने आज सुबह नजारा देखा, तो वे हक्के-बक्के रह गये। जमीन किस वजह से धंसी है, इसका अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है। ग्रामीणों की सूचना पर इलाके के उपखंड अधिकारी राजेंद्र कुमार और पुलिस उपाधीक्षक मौके पर पहुंचे।

जानकारी के अनुसार, यह अजब-गजब घटनाक्रम लूणकरणसर इलाके में सहजरासर गांव से ढाणी भोपालराम रोड का बताया रहा है। ग्रामीणों के मुताबिक सोमवार शाम तक सब कुछ ठीक था, लेकिन रात को अचानक करीब एक बीघा जमीन धंस गयी। आज अल सुबह वहां से गुजर रहे स्थानीय लोगों ने इसे देखा, तो वे हैरान रह गये। उन्होंने तत्काल दूसरे ग्रामीणों को इसकी सूचना दी। इस पर कई ग्रामीण वहां पहुंचे। वे भी कुछ समझ नहीं पाये। ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानीय प्रशासन को दी।

लूणकरणसर उपखंड अधिकारी राजेन्द्र कुमार और पुलिस उपाधीक्षक वहां पहुंचे‌। उन्होंने वहां का मौका मुआयना किया। ग्रामीणों से बातचीत की, लेकिन कोई भी इस बारे में कुछ नहीं बता पाया। बहरहाल पुलिस प्रशासन पूरे मामले को समझने का प्रयास कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *